Happy Birthday Shayari | BEST जन्मदिन पर शायरी {2024}

Happy Birthday Shayari :

 दोस्तों जन्मदिन हर इंसान के लिए बहुत खास होता है। क्युकी आज के दिन लोग उसे बहुत सा प्यार गिफ्ट्स और आशीर्वाद देके इस सुनहरे पल को सेलिब्रेट करते हैं। आप अपने किसी खास के लिए उसके जन्मदिन पर अगर विशेष तरीके से बधाई देना चाहते हैं तो आज हम आपके साथ जन्मदिन के ऊपर ढेरों शायरियां शेयर कर रहे हैं। इन शायरियों में से आपको जो सही लगे उसे अपने रिश्तेदारों दोस्तों या फिर अपने खास इंसान के जन्मदिन पर उनके साथ साझा करें।

हैप्पी बर्थडे शायरी की इस पोस्ट में हमने आपके साथ Birthday shayari in hindi, Happy birthday shayari two line साझा किया है।  इन्हे पढ़िए और इस सुनहरे पल को और सुनहरा बनाइये। 

Happy birthday shayari

happy birthday shayari25

मुबारक हो तुमको बर्थडे तुम्हारा
हो खुशियों से भरपूर हर दिन तुम्हारा
हैप्पी बर्थडे !

happy-birthday-shayari

ए खुदा मेरा बस एक काम कर देना
बर्थडे है मेरे यार का उसकी झोली
खुशियों से भर देना..!!

happy birthday shayari23

मां तुझे उम्र मेरी लग जाए
रब से यही दुआ है
क्योंकि मेरे लिए दुनिया में
सबसे खूबसूरत तुम हो..!

happy birthday shayari22

कभी न मिले तुझे इश्क़ में जुदाईया
मेरे प्रिय मित्र तुझेअवतरण
दिवस की ताबड़तोड़ बधाइयाँ..!!

happy birthday shayari21

आज के दिन मिले तुम्हे ढेरों उपहार
इसी तरह बढ़ता रहे
आपके जीवन में अपनों का प्यार..!!

happy birthday shayari20

बर्थडे का यह दिन मंगलमय हो
हर क्षेत्र में तुम्हारी उन्नति और
चारों दिशाओं में जय हो..!!

happy birthday shayari19

जन्मदिन की शुभ बेला
सालों साल चलती रहे और
दुआ है रब से तुम्हारे घर में
खुशियों की रोशनी
हमेशा जलती रहे..!!

happy birthday shayari18

तुम खिलते रहो फूलो की
तरह ये आरजू है हमारी
कभी न निराश हो तुम पूरी हो
हर हर एक विश तुम्हारी..!!

happy birthday shayari17

उपहारों की ढेर फूलों के हार
जन्मदिन पर मिले तुम्हें अपनों से
ढेर सारा प्यार..!!

Happy birthday bhai shayari

happy birthday shayari16

खुशियां तुम्हारे दर पर आए गमों को
घर से दूर भगाएं इसी कामना के साथ
आओ दोस्त तुम्हारा जन्मदिन मनाएं..!!

happy birthday shayari bhai dp

पुरे आपके सारे ख्वाब हों आज से ही
आपकी जिंदगी में खुशियां बेहिसाब हो..!!

happy birthday gf shayari

ओय हैप्पी बर्थडे मेरे यार
तुझे मेरी तरफ से बहुत-बहुत प्यार कभी भी
एक फोन कर लेना हमेशा हूं तेरे लिए तैयार..!!

bhai happy-birthday-shayari dp

जन्मदिन पर आपको मिले ढेर सारा प्यार
आज के जैसे आपके जीवन में
आते रहे हमेशा खुशियों के उपहार..!!

happy birthday bestie shayari

मिले जिंदगी और खुशियों की बरसात हो
हर दुख सुख में आपके अपने साथ हो..!!

bhai-birthday-shayari dp

तेरे केक काटने से पहले तेरी सारी दुआएं
कबूल हो जाए
तू जिंदगी में इतना खुश रहे कि तुझे देखकर
फरिश्ते भी मुस्कुराए..!!

best friend happy-birthday-shayari dp

आज के जन्मदिन पर यही है मेरी कामना
कभी न हो नारात्मकता से तुम्हारा सामना
आज आपको अपनों से मिले ढेर सारे गिफ्ट
और प्यार भरी शुभकामना..!!

happy wala birthday dp

आपकी जिंदगी में लगे खुशियों का सेक
हमेशा करते रहे जिंदगी में काम नेक
और बर्थडे पर हमेशा खिलाते रहे यूं ही केक..!!

happy birthday shayari 2 line dp hd

जिंदगी का सफर खूबसूरत हो यही है दिल से कामना
आपके जन्मदिन पर हमारी तरफ से
ढेर सारी शुभकामना..!!

Happy birthday shayari in hindi

happy birthday shayari7

यह खबर पहला तो शहर के हर एक अड्डे पर
पार्टी पूरी रात चलेगी मेरे भाई के बर्थडे पर..!!

hd pics for happy-birthday-shayari

तुझे जन्मदिन की बधाई तेरी करनी है कुटाई
दोस्ती की है तुझसे फिर क्यों ना करूं लड़ाई..!!

images for happy-birthday-shayari

आज दिन है उनके जन्मदिन का जिनके अंश हैं हम
रखते हैं जो परिवार का लेखा जोखा उनके वंश हैं हम..!!

happy-birthday-shayari sis dp

सजे अपनों से महफिल और हर महफिल सुहानी हो
इतनी खुशियाँ मिले आपको आपके जनमदिन पर
की स्वर्ग की परिया भी आपकी दीवानी हो..!!

happy-birthday-shayari dp hd

आपके जीवन में हमेशा अपनों का प्यार हो
जन्मदिन पर आपके
मेरी यह छोटी सी भेंट स्वीकार हो..!!

happy birthday shayari dp

चर्चा होगी जन्मदिन की
गल्ली मोहल्ले अड्डे पे
51000 का केक कटेगा जान तेरे बड्डे पे..!!

happy birthday shayari dp

प्यार से भी प्यारी हो तेरी कहानी
तुम हमेशा खुश रहो सारी जिंदगानी
हैप्पी बर्थडे मेरे दिलबर जानी..!!

जिंदगी उसके होने से रंगीन है
वह ना हो तो जिंदगी
बिना चीनी वाली आइसक्रीम है
आज उसी कमीने का जन्मदिन है..!

आसमां में ढूंढू वो सितारा कहां
मेरे चांद से खूबसूरत कोई नजारा कहा
हैप्पी बर्थडे..!

Happy birthday my love shayari

तुम तो बड़ी हंसमुख और निराली
कभी ना छुए तुम्हें कोई बीमारी
जिंदगी में हमेशा आगे बढ़ो
यह दुआ है तहे दिल से हमारी
हैप्पी बर्थडे माय बेस्ट फ्रेंड..!

आपके जीवन में यह दिन
बार-बार आए
हमारी दुआ आपके जीवन में
खुशियों की सौगात लाए..!

उसकी डांट के बिना
जिंदगी छिन्न-भिन्न है
आज मेरी प्यारी लाडली
बहना का जन्मदिन है..!

जब साथ हो तुम्हारा तो
बन जाता है हर दिन त्यौहार
मेरी प्यारी बहना जन्मदिन पर
तुमको ढेर सारा प्यार..!

खुशियों से रंगीन हो जीवन तुम्हारा
स्वीकार करो जन्मदिन का तोहफा हमारा
हैप्पी बर्थडे.. !

घर आते ही जिसे
मेरी आंखें ढूंढे वह सूरत तू है
जिसकी मैं पूजा करूं
वह ममता की मूरत तू है
हैप्पी बर्थडे मां..!

चाट जाती है मेरा दिमाग
मक्खियों की तरह करती भिन्न-भिन्न है
आज मेरी कमीनी बहन का जन्मदिन है..!

होगी पार्टी और खुलेगी Dear
जन्मदिन मुबारक हो माय Dear.

Happy birthday sister shayari

गर शुरू कर दे अपनी बकबक
नहीं देखता फिर रात है या दिन
आज उसी कमीने का है जन्मदिन..!

आप जहां रहे खुश रहे मुस्कुराते रहे हर दम
खुशी की लहर मिले आपको हर कदम
जन्मदिन की शुभकामनाएं..!

नजाकत ऐ मिजाज से
दिलखुश नवाबी अदाकार से
बेशक तख्त ओ ताज मिले
जिंदगी में हमेशा बहार खिले..!

हम दोनों का प्यार ना हो कम
ना आए तेरी जिंदगी में कोई गम
खुशियां ही खुशियां आए हरदम
हैप्पी बर्थडे माय डियर फ्रेंड..!

ऊपर से सख्त अंदर से उतना ही नरम
ऐसे दिखाते हैं पापा अपना दुलार
आपके जन्मदिन पर पापा बहुत सारा प्यार..!

तेरी ख्वाहिशों का पलड़ा है भारी
अब तेरे जन्मदिन की है बारी
आओ मिलकर करें तैयारी..!

यह सफर सुहाना और जिंदगी
खुशनुमा हो जाए
चेहरे की शिकन को समेटे और
बस एक मुस्कान हो जाए..!

सदा बनी रहे तुम पर
तुम्हारी मां का साया
मुबारक हो
तुम्हारा बर्थडे है आया !

तेरा बर्थडे तो बस एक बहाना है
हमें तो बस तेरे पार्टी में खाना खाना है..!
happy birehday मेरे प्यारे दोस्त

आज फिर जन्मदिन के बहाने
किसने हाल हमारा पूछा है
हम तो यू ही खुश हो बैठे
वो तो औपचारिकता निभा रहा है..!

अपने अनुसार जिंदगी जियो
हैप्पी बर्थडे है तुम्हारा
आज खुलकर पियो..!

 

Post a Comment

0 Comments